crazy bomb 1 year ago
crazy bomb

स्पिन करके पैसे कमाने वाला गेम – Spin Karke Paise Kamane Wala Apps

ऐसे मे बात आती है, कमाई के कुछ और तरीके के बारे मे जाने और उन तरीको से पैसे कमाए। आपके कमाई के और source को बढ़ाने के लिए हमने Spin Karke ऐप से पैसे कैसे कमाते है, यह बताने वाले है। आप हमारे द्वारा बताए गए ऐप से बहुत ही आसानी से सिर्फ spin करके पैसे कमा सकते है और अपनी कमाई को कुछ हद तक बढ़ा सकते है। हम जो ऐप के बारे मे बता रहे है, उन ऐप से spin करके कमाने के अलावा गेम खेलकर भी पैसे कमा सकते है।

इन spin करके पैसे कमाने वाले ऐप के बारे मे पूरी जानकारी हम विस्तार से बताने की कोशिश करेंगे। आप भी अपनी कमाई को बढ़ाना चाहते है और कमाई के और रास्ते ढुंढ रहे है, तो हमारे Spin Karke Paise Kamane Wala App इस पोस्ट को अंत तक और अच्छे से जरूर पढ़े।

* Winzo Game 

Winzo Game के बारे में शायद ही आप नहीं जानते हो, क्योंकि यह बहुत ही पॉपुलर गेम है, जिसका उपयोग ऑनलाइन गेमिंग में पैसा कमाने के लिए किया जाता है।

अगर Winzo Game पर Spinning Reward की बात की जाए, तो यहां पर आपको एक स्पिन का लगभग 10 से 15₹ तक दिया जाता है। 

हालांकि अगर आप Winzo Game से अतिरिक्त कमाई करना चाहते हैं, तो कुछ अन्य तरीकों जैसे Referral Bonus, Fantasy Bonus और अन्य Bonuses से अतिरिक्त Real Cash कमा सकते हैं।

चूंकि इस Gaming App पर आपको पैसे कमाने के बहुत सारे तरीके मिलते हैं, जिसमें Spin And Win Paytm Cash भी शामिल है, इसलिए Winzo Game को हम अपने ज्यादातर आर्टिकल में शामिल करते हैं।

 * Play and Win App 

Play And Win App पर आप एक स्पिन करने का ₹50 से लेकर ₹100 तक का Spinning Reward पेटीएम कैश में जीत सकते हैं। हालांकि यहां पर आपको प्रतिदिन सिर्फ एक ही बार स्पिन करने का मौका मिलेगा, और आप अपना बोनस प्राप्त करने के लिए Daily Bonus के सेक्शन में जाकर Bonus पर टैप कर सकते हैं।

हालांकि इसके साथ ही आप इसमें Sports, Technology, Movie से संबंधित क्विज गेम खेलकर अतिरिक्त रियल पेटीएम कैश जीत सकते हैं। इतना ही नही इसमें आपको प्रतिदिन 5K Points भी मिलते हैं, जिनका इस्तेमाल आप क्विज गेम खेलने और पेटीएम कैश जीतने के लिए कर सकते हैं।

हमारे Spin करके पैसे कमाने वाले ऐप की सूची मे सबसे पहले Earn Money Online यह ऐप आता है। इस ऐप का इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है और इस ऐप को इंस्टॉल करना भी काफी आसान है। Earn Money Online यह ऐप आपको प्ले स्टोर पर काफी आसानी से मिल जायेगी। इसमें आपको spin से पैसे कमाने के लिए कुछ आसान step को फॉलो करके सबसे पहले अपना अकाउंट बना लेना है।

Earn Money Online इसमे आप spin करके तो पैसे कमा सकते ही है, इसके अलावा स्क्रैच गेम खेलकर भी पैसे कमा सकते है। इस ऐप से कमाए हुए पैसे को आप Pocket Money मे जमा कर सकते है। काफी सारे Spin करके पैसे कमाने वाले ऐप मे आपको कुछ ही spin फ्री मे मिलते है और spin करने के लिए paid करना पड़ता है, लेकिन Earn Money Online इस ऐप मे आपको सभी spin फ्री मे मिलते है।

वर्तमान समय मे spin करके पैसे कमाने के लिए Earn Money Online यह एक अच्छा विकल्प है। इसमें आपको Daily Bonus भी मिलता है और आप अगर किसी को Invite करते है, तो उसके बदले भी कुछ coins मिलते है। यह हमारे भारत की 100% trusted और verified ऐप है।


1
618
IND vs NZ LIVE Score: India’s final WARM-UP match starts 1.30PM, Surya likely to be rested: Follow ICC T20 World CUP LIVE

IND vs NZ LIVE Score: India’s final WARM-UP match starts 1.30PM, Surya...

defaultuser.png
crazy bomb
1 year ago
India🔥 vs Pakistan t20 World Cup Live Match 😍😍

India🔥 vs Pakistan t20 World Cup Live Match 😍😍

defaultuser.png
crazy bomb
1 year ago
MobiKwik Referral Code 2022 (Refer and Earn ₹75 + SignUp ₹75)

MobiKwik Referral Code 2022 (Refer and Earn ₹75 + SignUp ₹75)

defaultuser.png
crazy bomb
1 year ago
Streamkar Live Streaming App

Streamkar Live Streaming App

defaultuser.png
crazy bomb
1 year ago
Vahak| Disrupting the Transport Business in India

Vahak| Disrupting the Transport Business in India

defaultuser.png
crazy bomb
1 year ago